Home मनोरंजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा:असित मोदी से मनमुटाव के बाद नेहा ने...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा:असित मोदी से मनमुटाव के बाद नेहा ने छोड़ा शो, नई अंजलि मेहता उर्फ सुनैना बोलीं- “ऑडियंस की तालियों के साथ गालियों को भी मैं सर झुकाकर स्वीकार करुंगी”

1
0

पिछले 12 साल से अभिनेत्री नेहा मेहता सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं। हालांकि प्रोड्यूसर असित मोदी से मनमुटाव होने के बाद उन्होंने शो छोड़ने का फैसला ले लिया। नेहा की जगह अब अभिनेत्री सुनैना फौजदार ने ली हैं जो ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘लाल इश्क’, ‘बेलन वाली बहु’ जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, सुनैना ने इस शो से जुडी कुछ खास बातें शेयर की।

एक अलग किस्म का प्रेशर और जिम्मेदारी का अनुभव हो रहा हैं:

कुछ महीनों पहले से शो के मेकर्स से बातचीत चल रही थी हालांकि लॉकडाउन की वजह से मेरी इस शो में एंट्री थोड़ी देरी से हुई। मैंने तकरीबन 4 ऑडिशन दिए, कई तरह के लुक टेस्ट दिए, कुछ मीटिंग्स हुई, तब जाकर मेरा शो में अंजलि मेहता के किरदार के लिए सिलेक्शन हुआ। शुरूआती दौर में मुझे पता नहीं था कि मैं ‘तारक मेहता’ शो या फिर अंजलि मेहता के किरदार के लिए ऑडिशन दे रही हूं। कई राउंड्स में सफल होने के बाद, असित सर ने बताया कि मैं अंजलि मेहता के किरदार के लिए फाइनल हो गई हूं। सच कहूं तो मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा की मुझे इस शो में काम करने का मौका मिल रहा है। एक अलग किस्म का प्रेशर और जिम्मेदारी का अनुभव हो रहा हैं।

मैंने सिर्फ अपना बेस्ट देने का सोचा हैं इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कर सकती:

पुरानी अंजलि मेहता (नेहा मेहता) पिछले 12 सालों से इस शो से जुडी थीं जाहिर है लोगों के बीच उनकी एक छवि बनी हुई है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। मैं इस बात से अच्छी तरह से वाकिफ हूं कि लोग मेरी उनसे तुलना करेंगे ही। ऐसी स्थिति में मैंने सिर्फ अपना बेस्ट देने का सोचा है इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कर सकती। मैं ऑडियंस से रिक्वेस्ट करुंगी कि वे मुझे मौका दे ताकि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरुं। ताली के साथ गाली खाने के लिए भी तैयार हूं (मुस्कुराते हुए)। ऑडियंस की जो राय होगी उसे मैं सर झुकाकर मान लुंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here